Share:
रुला देगा भीड़ का पहला गाना
रुला देगा भीड़ का पहला गाना

फिल्म भीड़ की टीम ने मूवी का पहला गाना रिलीज कर दिया है, जो इस समय निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। भोजपुरी बोली में गाना कोविड के सबसे कठिन वक़्त की जमीनी हकीकत को दर्शा रहा है। गाने के बोल बताते हैं कि कैसे एक एलान ने उन प्रवासी श्रमिकों को मजबूर कर दिया, जिन्होंने अपनी रोटी कमाने के लिए वर्ष भर चौबीसों घंटे काम किया है, उन्हें एक सेकंड में बाहर निकाल दिया गया। यह उन शॉट्स को भी दर्शाता है जहां हर कोई भोजन कमाने का प्रयास कर रहा था और कैसे प्रवासी श्रमिकों को उनके मूल अधिकारों तक पहुंच की मंजूरी नहीं थी।

इस गाने को ओमप्रकाश यादव और अनुराग सैकिया के द्वारा गाया गया है, अनुराग सैकिया ने संगीत दिया है और इसके बोल डॉ. सागर ने लिखे हैं। टीम ने एक कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया । कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि राजकुमार राव और भूमि पेडनाकर अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भीड़ फिल्म निर्माता इस हालिया प्रवासी की तुलना भारत के 1947 के विभाजन से करते है। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार तारिलेर रिलीज कर दिया है। भीड़ में पंकज कपूर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, वीरेंद्र सक्सेना, कृतिका कामरा और अन्य भी दिखाई देने वाले है। फिल्म 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। राजकुमार ने आगामी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Benaras (@benarasmediaworks)

मूवी 2020 में COVID-19 लॉकडाउन के शुरुआती महीनों को दिखाती है जब शहरों के प्रवासी कामगार भोजन या पैसे तक पहुंच नहीं होने के बाद अपने गांवों में वापस चले गए। ट्रेलर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हम कहानी बताते हैं उस वक्त की जब बटवारा देश में नहीं, समाज में हुआ था। ' ट्रेलर  में रेलवे ट्रैक और बस स्टॉप पर लोगों की भीड़ को दिखाया गया है। वॉयसओवर बताता है कि यह परिदृश्य 1947 में भारत के विभाजन से नहीं है, बल्कि वे 2020 के लॉकडाउन चरण से हैं, जब देश भर में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के परिणामस्वरूप राज्य की सीमाएं बंद कर दी गई थीं। नतीजतन, हजारों लोग फंसे रह गए। इसे टैगलाइन के साथ रिलीज़ किया गया, "निर्देशक ने वैरायटी को बताया कि निर्माताओं ने कहानी को ब्लैक एंड व्हाइट में कहने का फैसला क्यों किया।

‘यारों के यार’ है आदित्य रॉय कपूर, इस अभिनेता के बयान ने जीता फैंस का दिल

जवान में पहली बार एक साथ नजर आएँगे संजय और शाहरुख़

‘हिंदू जाग रहा है’ बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन आए कैलाश खेर, कहा- "बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -