एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

Feb 08 2019 08:22 AM
एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

आप सभी को बता दें कि आज टीवी कि बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री ऋचा हसबनीस का जन्मदिन है. जी हाँ, यह एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से गायब है लेकिन आज भी लोग इस एक्ट्रेस को याद करते हैं. आप सभी को बता दें कि रुचा को आप सब ने सीरियल साथ निभाना साथिया में देखा होगा, इस शो में यह खूब पसंद की गई थीं और आज भी इनकी पॉपुलरिटी कम नहीं हुई है. ऋचा ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शादी कर ली. जी हाँ, उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ अपनी शादीशुदा लाइफ को जीने का निर्णय किया और अब वह अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत खुश हैं. आपको बता दें कि एक यह भी वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं.

खबरों के अनुसार रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है और राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. वहीं ऋचा को अब दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापस नहीं आना है यह बात उन्होंने खुद कही है. वहीं बताया जा रहा है रुचा ने शादी से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दो महीने पहले ही अपने शो साथिया से ब्रेक ले लिया था और उसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई. वैसे एक ही शो ने ऋचा को रातोंरात मशहूर कर दिया था इस शो से ऐसा चमत्कार हुआ था कि उन्हें लोग पसंद करने लगे थे. वैसे अब यह सीरियल बंद हो गया है लेकिन आज भी लोग ऋचा को याद करते हैं.

वहीं रुचा की शादी में उनके सीरियल के साथी कलाकार विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, दिया मानेक, स्वाति शाह, भावनी पुरोहित यह सभी शामिल हुए थे. फिलहाल ऋचा पहले से काफी बदल चुकीं हैं और हॉट भी हो गईं हैं.

कैंसर से जंग लड़ रहे सैम लॉयड, इलाज के लिए पैसे जुटा रहे दोस्त

कोमोलिका बनकर महफ़िल लूट रहीं हैं हिना खान

दूसरी बार तलाक के बाद फूटा इस अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मेरा दो बार तलाक...'