ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में 50 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार
ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में 50 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार
Share:

पटना : आरा के चर्चित ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में भोजपुर पुलिस ने एक इनामी फौजी को गिरफ्तार किया है। बुधवार की रात को पुलिस ने 50 हजार की इनामी राशि वाले ननद गोपाल पांडे उर्फ फौजी को हिरासत में लिया। फौजी की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है।

हांला कि पुलिस इस बात को बताने से इंकार कर रही है कि फौजी की गिरफ्तारी कहां से और कैसे हुई। हत्याकांड का मुख्य आरोपी फौजी हत्याकांड के बाद से ही फरार था। उस पर पहले से ही भोजपुर, बक्सर और रोहतास समेत अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज है।

इससे पहले वो सेना में था। सेना से भी वो अत्याधउनिक हथियार एके-47 लेकर फरार हो गया था। सेना ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। बुधवार की रात भोजपुर पुलिस की विशेष टीम डीआईयू ने दबोचा। उसके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है।

सूत्रों के अनुसार, उसने ब्रह्मेश्वर कांड में पहले ही हाइकोर्ट से जमानत ले रखी है। बता दें कि 1 जून 2012 की सुबह राष्ट्रवादी किसान संगठन के अध्यक्ष ब्रह्मेश्वर सिंह उर्फ मुखिया की शहर के कतिरा मोहल्ले में उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उस मामले को लेकर खूब बवाल मचा था। हंगामे को देखते हुए मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया गया था। वहीं इस बहुचर्चित हत्या के मामले की जांच के बाद भोजपुर पुलिस नें अभय पांडे व फौजी समेत आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया था।

इस मामले में कुछ लोगों को जेल भी भेजा गया था, पर फौजी व अभय पुलिस के हाथ नहीं आ सके थे। इस मामले में आरोपित अभय को तो हाईकोर्ट से जमानत भी मिल चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -