Share:
4000 करोड़ के सट्टे से तय हुआ, भारत जीतेगा सेमीफाइनल
4000 करोड़ के सट्टे से तय हुआ, भारत जीतेगा सेमीफाइनल

भारत और वेस्ट इंडीज के वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सट्टा बाजार गरमा गया है. वही दाऊद एंड कंपनी ने इस टूर्नामेंट में भारत की जीत की बदौलत 3200 करोड़ रुपए से अपनी तिजोरी भर ली है. अब इस मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भविष्यवाणी है कि भारत सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज को हरा देगा. जिस कदर टी-20 का रोमांच बढ़ रहा है उसी तरह सटटा बाजार गर्माने लगा है.

दाऊद एंड सट्टा कंपनी ने के टीम इंडिया की जीत पर 1 रुपए 40 पैसे का भाव तय किया है वही गेल के तूफानी खेल की बदौलत चमकने वाली वेस्टइंडीज टीम का भाव भारत से डबल 2 रुपए 80 पैसे रखा है. मतलब कि वेस्टइंडीज कि हार है. सट्टे बाजार में जिस टीम पर ज्यादा भाव, उसकी जीत की उम्मीदें कम रहती है.

दाऊद एंड कंपनी के सट्टेबाजों की नजर में वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल नंबर वन पर हैं. क्रिस गेल की शानदार बल्लेबाजी पर 3 रुपए का भाव लगा हुआ है. जानकारी के मुताबिक भारत और वेस्ट इंडीज के सेमीफाइनल पर 4000 करोड़ का सट्टा लगा है.

गेल ने टी-20 वर्ल्ड कप में न सिर्फ शानदार शतक जड़ा बल्कि रनों का अंबार भी खड़ा किया. ऐसे में सटोरियों को उम्मीद है कि सेमीफाइनल में गेल का बल्ला तूफान खड़ा करेगा. दाऊद एंड कंपनी के सटोरियों ने एक दूसरा बाउंसर भी मारा है, सूत्रों के मुताबिक भारत की ओर से सेमीफाइनल में कौन सा खिलाड़ी सबसे अधिक रन बनाएगा.

यहां भी पहले नंबर पर विराट कोहली नहीं हैं, बल्कि मुंबई के रोहित शर्मा हैं,भले ही विराट कोहली ने भारत की जीत मे योगदान दिया हो,लेकिन सटटा बाजार मे अब भी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा पर ज्यादा उम्मीदें जताई जा रही है,हालांकि, रोहित शर्मा पर पैसे लगाने से सटोरियों को अब तक नुकसान ही उठाना पड़ा है. लेकिन कहा जा रहा है कि रोहित अपने होम ग्राउंड मुंबई में अच्छा खेल सकते हैं, इसीलिए रोहित पर बढिय़ा दांव लगाया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -