Avengers को परिवार की तरह मानते हैं टोनी स्टार
Avengers को परिवार की तरह मानते हैं टोनी स्टार
Share:

हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म Avengers: Infinity War अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए मार्वल्स के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में टोनी स्टार्क यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एवेंजर्स के बारे में एक बहुत ही अच्छी बात कही है. उन्होंने कहा है, दस साल तक काम करने के बाद एवेंजर्स अब उनके लिए एक परिवार की तरह हैं. वो कहते हैं इतने साल एक दूसरे के साथ काम कर के वो बहुत ही अच्छे दोस्त और परिवार की तरह बन गए हैं.

बता दे, फिल्म में क्रिस इवांस, स्कारलेट जॉनसन, क्रिस हेमस्वॉर्थ, जेरेमी रेनर, मार्क रफ्फालो मार्वल फिल्म एवेंजर्स का खास हिस्सा हैं. हर फिल्म में इन्होंने साथ काम किया है और फिल्म में जोरदार एक्शन से सभी को अपना फैन भी बना लिया है. सभी आपस में मिलकर काफी एन्जॉय करते हैं और एक दूसरे के साथ समय भी बिताते हैं.

आने वाली फिल्म एवेंजर्स का तीसरा पार्ट है जो मार्वल स्टूडियो लेकर आ रहा है. इस फिल्म में कई सारे सस्पेंस हैं जिन्हें देखने के लिए सभी फैंस काफी बेताब हैं. इस फिल्म की शूटिंग के बाद सभी अलग अलग हो गए हैं और अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे ही क्रिस हेमस्वॉर्थ ने अपने परिवार के साथ एक ट्रिप प्लान की थी जिसमे वो ऑस्ट्रेलिया घूमने गए थे और वहां से कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थी जो बहुत ही मज़ेदार हैं.

बात करें फिल्म की तो फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी. बताया गया था फिल्म पहले 4 मई को रिलीज़ होनी थी लेकिन रॉबर्ट के कहने पर इसकी तारीख में बदलाव किये गए हैं. इस फिल्म को अब कुछ दिन पहले ही देख पाएंगे.

हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी

हॉटनेस की वजह से मिला इस अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -