ममता की जीत पर राजद नेता ने अनोखे अंदाज़ में मनाया जश्न, माँगा अमित शाह का इस्तीफा

May 03 2021 10:52 AM
ममता की जीत पर राजद नेता ने अनोखे अंदाज़ में मनाया जश्न, माँगा अमित शाह का इस्तीफा

हाजीपुर: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रचंड जीत के बाद देश भर में विपक्ष की पार्टियों में खुशी की लहर है. बिहार में भी राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बंगाल में 'दीदी' की जीत पर जश्न मनाया. राज्य के हाजीपुर में राजद नेता भैंसे पर सवार होकर हाथ में बैनर-पोस्टर लिए ममता दीदी जिंदाबाद का नारा लगाते और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग करते नज़र आए.

भैंसे पर सवार राजद नेता केदार प्रसाद यादव अपने समर्थकों के साथ थाली पीट-पीटकर कर ममता बनर्जी जिंदाबाद का नारा लगाते नज़र आए. वहीं, इस दौरान उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेता ममता बनर्जी के विरुद्ध प्रचार कर रहे थे. अमित शाह और नरेंद्र मोदी दिन-रात ममता बनर्जी के पीछे लगे हुए थे. दीदी का पैर तोड़ दिया गया, बेइज्जती की गई. मगर बंगाल की शेरनी ने हार नहीं मानी और जीत हासिल करके दिखाई. ऐसे में हम अमित शाह से इस्तीफे की मांग करते हैं.

केदार प्रसाद यादव ने आगे कहा कि, " अमित शाह और नरेंद्र मोदी को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने इतनी सभाएं कीं, पूरी जान लगा दी, कि कैसे भी ममता बनर्जी हार जाए. मगर ममता दीदी ने दिखा दिया कि पूरे देश की आवाज ममता है और वो ही देश की शेरनी हैं.

जानिए केरल में क्यों विफल रहा UDF

खुद के भाई ने ही प्रमोद महाजन को मारी थी गोली, जानिए क्या थी वजह

छठी कक्षा तक पढ़ाई करने वाली उमा भारती ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दिलाई थी व्यापक जीत