पिता को यादकर भरी सभा में रो पड़े रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद
पिता को यादकर भरी सभा में रो पड़े रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद
Share:

लातूर: बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख ने रविवार को अपने दिवंगत पिता एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख की प्रतिमा के अनावरण में सम्मिलित होने लातूर पहुंचे थे, जहां वो लोगों को संबोधित करते हुए अपने पिता को याद कर भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख के भाषण का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते उन्हें लातूर से कांग्रेस MLA और उनके बड़े भाई अमित देशमुख सांत्वना दे रहे हैं।

दरअसल, रितेश अपने दिवंगत पिता की मूर्ति के अनावरण के अवसर पर भावुक हो गए। उन्होंने अपने भरे हुए गले से कहा, मेरे पिता को गुजरे हुए 12 वर्ष बीत गए हैं। कभी-कभी दर्द बाहर आ जाता है। वो हमेशा चमकते थे तथा आज भी चमक रहे हैं और ये चमक कभी कम नहीं होगी। वो हमेशा मजबूत रहे जिससे हम उनके बच्चे सीना तान कर खड़े हो सकें। आज हालांकि, वह शारीरिक रूप से हम लोगों के साथ उपस्थित नहीं हैं, किन्तु हमारे लिए उनका प्यार हमेशा रहेगा।

उन्होंने अपने संबोधन में आगे अपने चाचा दिलीप देशमुख को हमेशा उनके परिवार के साथ खड़े रहने के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, मैंने यह बात अपने चाचा को कभी नहीं बताई, मगर आज मैं उन्हें सबके सामने बताना चाहता हूं कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। यह मंच एक चाचा एवं उनके बीच के आदर्श रिश्ते का एक उदाहरण दिखाता है। साथ ही रितेश देशमुख ने अपने भाई अमित देशमुख से कहा कि लातूर एवं महाराष्ट्र के लोगों को आप से बहुत उम्मीदें हैं। इस समारोह में रितेश देशमुख की मां वैशाली देशमुख, उनके भाई अमित एवं धीरज के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले, बालासाहेब थोराट, जयंत पाटिल ने भी हिस्सा लिया।

भारत ने रचा इतिहास: बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप के फाइनल में थाईलैंड को हराकर जीता खिताब

लंदन नहीं... ये है भारत की सबसे खूबसूरत जगह

कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका ! कमलनाथ के बाद मनीष तिवारी भी भाजपा के संपर्क में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -