ऋषि के घर पर पथराव.....

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जो कि आजकल गांधी परिवार पर दिए गए अपने विस्फोटक बयानों के लिए कुछ ज्यादा ही चर्चा में है गौरतलब है की अभिनेता ऋषि कपूर ने पूर्व में दिए गए अपने बयान में गाँधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था जिसके बाद अब पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर टूट चुकी है. खबरों के मुताबिक कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि लोग सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 'खुश करने की कोशिश में' गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं.

नेहरू-गांधी परिवार पर किए ट्वीट पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई उपनगरीय बांद्रा स्थित ऋषि कपूर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने अभिनेता के खिलाफ नारेबाजी की और पथराव भी किया। गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के बयान में कहा था कि हिंदुस्तान में कई जगहों का नाम गांधी फैमिली से जुड़े नेताओं के नाम पर आखिर क्यों रखा गया है जिस पर ऋषि कपूर भड़क गए हैं.

ऋषि के इस बयान के बाद  बॉलीवुड की भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतों ने ऋषि का समर्थन किया व फिर ऋषि ने भी अपने ट्वीट में कहा कि शुक्रिया शुक्रिया,। आप लोगों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व है। मैं यह दिल से कह रहा हूं और मैं जानता हूं कि आपको यह पता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -