Share:
पोंटिंग का बड़ा बयान, दिल्ली को चैम्पियन बनाने आया हूँ
पोंटिंग का बड़ा बयान, दिल्ली को चैम्पियन बनाने आया हूँ

आईपीएल की शुरुआत में अब काफी काम समय बचा हुआ है, और एक के बाद एक दिग्गज क्रिकेटर के आईपीएल को लेकर बड़े बयान आ रहे हैं. हाल ही में जहां भारत के दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को लेकर कहा था कि वह आईपीएल 2018 में आईपीएल इतिहास का पहला दोहरा शतक जड़ेंगे. वहीं, अब आईपीएल स जुड़ा एक और बड़ा बयान आया हैं. यह बयान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने दिया हैं. 

रिकी पोंटिंग ने दिल्ली डेयरडेविल्स को लेकर कहा कि मेरे लिए इस टीम का कोच बनना बड़े सम्मान की बात है. मैं यहां अपनी टीम को चैंपियन बनाने के लिए आया हूं और कप्तान के साथ मेरी यही जिम्मेदारी है कि हम दिल्ली को इस बार विजेता बनाएं. उन्होंने कहा कि मेरा काम इन खिलाड़यिों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना है. 

आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत आगामी 7 अप्रैल से मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में भव्य उद्घाटन समारोह के साथ होगी. इसी दिन रात 8 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस के बीच आईपीएल 2018 का पहला मैच भी खेला जाएगा. इस बार आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर को अपना कप्तान चुना हैं. जो कि हमेशा से कोलकाता के लिए कप्तानी करते हुए आए हैं. 

यह खिलाड़ी जड़ेगा आईपीएल इतिहास का पहला दोहरा शतक : गांगुली

वीडियो : तेज रन बनाकर मैच जिताने में माहिर है ये बल्लेबाज

चेन्नई के आईपीएल मैच में पड़ा खलल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -