कैमरा क्वालिटी पर फोकस करता है लेनेवो का नया Vibe Shot

भारतीय बाजार की मांग को देखते हुए लेनोवो कम्पनी अपने बजट स्मार्टफोन की और ध्यान दे रही है लेकिन कंपनी अपने प्रीमियम डिवाइसेज की ओर से भी ध्यान नहीं हटाना चाहती है. कम्पनी समय समय पर Vibe रेंज के तहत अपने स्मार्टफोन की लांचिंग करती आई है. हाल ही में लॉन्च हुआ कंपनी का नया स्मार्टफोन Vibe Shot एक कैमरा केंद्रित फोन है जो इस वर्ष मोबाइल वर्ल्ड के दौरान लॉन्च किया गया था. इस फोन की खास बात यह है की इसे ‘प्वाइंट एंड शूट’ वाले स्टाइल में डिजायन किया गया है.

अगर बात की जाये इसके फीचर की तो हम आपके लिए लाये है इससे जुडी जानकारी- अगर बात की जाये इस फोन की तो इस स्मार्टफोन को कैमरे पर फोकस करते हुए बनाया गया है. इस फोन का बैक कंपैक्ट कैमरे सा लगता है. इसपर कैमरा लेंस, IR फोकस सेंसर और Triple LED Flash लगा है. यह अनोखा कैमरा इस स्मार्टफोन को हाइब्रिड लुक देता है. बैक पैनल पर Gorilla Glass 3 लगा है. 3.5mm का हेडसेट जैक भी इसके उपर लगाया गया है जबकि नीचे की ओर micro-USB पोर्ट का उपयोग किया गया है.

इसका वजन 145 ग्राम है और यह 7.3mm मोटा है. इस स्मार्टफोन में Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ 5 इंच का फुल HD (1080x1920p) IPS डिस्प्ले उपयोग किया गया है. इसमें 16 Megapixel कैमरे के साथ सेल्फी के लिए 8MP का Front facing camera लगा है. Vibe Shot Android 5.1.1 lollipop पर चलता है और इसमें Lenovo का Vibe UI भी उपयोग किया गया है. साथ ही इसमें 1.7GHz Qualcomm Snapdragon 615 Octa-core processor 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज है. साथ ही पॉवर के लिए 2,900mAh की बैटरी वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टीविटी के लिए 4G LTE, 3G, Wi-Fi और Bluetooth 4.1 LE का उपयोग किया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -