Reliance JIO ने पेश किया अब तक सबसे दमदार प्लान
Reliance JIO ने पेश किया अब तक सबसे दमदार प्लान
Share:

एक समय था जब मंथली प्लान आते थे और लोगों को हर महीने रिचार्ज करवाना पड़ जाता है. लेकिन अब वक़्त चेंज हो चुका है. अब लंबी वैलिडिटी वाले प्लान भी आ चुके है, इनका मूल्य बहुत कम है. रिलायंस JIO 90 दिनों वाला धमाकेदार प्लान लेकर आ चुका है. यह कम कीमत में अधिक दिन की वैलिडिटी भी प्रदान कर रहा है. अधिकतर प्लान्स ऐसे हैं, जहां 80 से 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. लेकिन इस प्लान में तीन महीने का काम हो रहा है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Reliance Jio Rs 749 Plan: जो प्लान आया है, उसका मूल्य 749 रुपये है. JIO के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और अधिक  डेटा ऑफर में प्रदान किया जा रहा है. 90 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा के साथ कुल 108GB डेटा भी दिया जा रहा है. प्लान की अनलिमिटेड डेटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है, लेकिन स्पीड घटकर 64 Kbps होने वाला है. इस प्लान में इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और जियो ऐप्स का मुफ्त लाभ भी दिया जा रहा है. 

इस प्लान में मिलेगा 5जी का मजा: यदि आप उस शहर में हैं जहां जियो 5G है तो कंपनी 5G Welcome ऑफर के अंतर्गत अनलिमिटेड 5G डेटा भी प्रदान कर रही है. अगर आपके पास 5G फोन है और JIO 5G का इनविटेशन मिला है तो आप आसानी से इस्तेमाल भी कर पाएंगे. JIO के पास ऐसा ही दूसरा प्लान भी है, जिसका मूल्य 719 रुपये है. उसमें 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है और 168 DATA ऑफर किया जाता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -