आखिर क्यों नरगिस ने रेखा को कहा था डायन, सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने अपने जीवन में भले ही बड़ा मुकाम हासिल किया हो, लेकिन उनका करियर हमेशा विवादों से भरा हुआ था। अफेयर से लेकर अपनी निजी जिंदगी को लेकर रेखा (Rekha Controversy) हमेशा से ही चर्चाओं का विषय बनी रही। केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े सितारों तक ने रेखा को बुरी बातें सुनाने की कोई भी कसर नहीं छोड़ी, इन्हीं सेलेब्स में सबसे ऊपर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मां अभिनेत्री नरगिस दत्त का नाम शामिल था। नरगिस दत्त (Nargis Dutt) और रेखा के मध्य का मतभेद किसी से छुपा नहीं था, दोनों ने एक-दूसरे के प्रति कई बार अपना गुस्सा जाहिर किया था, जिसके चलते बहुत विवाद देखने के लिए मिला था।

रेखा (Rekha) के अफेयर्स की लिस्ट में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) का नाम भी जुड़ गया था। खबरें तो यह भी सामने आई थीं कि रेखा और संजय दत्त ने एक-दूसरे के साथ विवाह रचा लिया और रेखा संजय के नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती हैं। रेखा और संजय की नजदीकियों से नरगिस दत्त बहुत परेशान थीं। एक बार तो उन्होंने गुस्से में आकर अभिनेत्री को डायन तक बोल दिया था। 

खबरों का कहना है कि रेखा का सुनील दत्त के साथ भी प्रेम संबंध भी रह चुका है। हालांकि इस बात की कभी भी पुष्टि नहीं हो सकी। यही वजह थी कि नरगिस का रेखा के साथ 36 का आंकड़ा था। अभिनेत्री नरगिस रेखा के चरित्र पर प्रश्न भी उठा चुकी हैं। एक साक्षत्कार के बीच रेखा को लेकर नरगिरस ने बोला था कि वह मर्दों को अपने जाल में फंसाने का प्रयास भी करने लगी। नरगिस ने इस बारें में बोला था कि मैं उनकी समस्या को समझ सकती हूं। उन्हें खुद को ठीक करने के लिए एक सही इंसान की आवश्यकता है। रेखा खोई हुईं इंसान हैं और उन्हें अपनी जिंदगी में एक मजबूत मर्द की आवश्यकता है।

इतना ही नहीं पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद रेखा पर ससुरालवालों ने कई तरह केआरोप भी लगाए थे। इस बात की जिक्र उन्होंने अपनी बायोग्राफी में किया है। रेखा के ससुरालवालों ने उन्हें 'चुड़ैल' तक कह दिया था, जिसको लेकर विवाद भी खड़ा हो गया था।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

ऋचा और अली की शादी को लेकर ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, कहा- "कपल को बेबी प्लानिंग..."

ढाई साल पहले भी ऋचा और अली ने रचाई थी शादी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -