रीज़ में और मुझमे बहुत सारी समानताएं हैं- निकोल

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री निकोल किडमैन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. निकोल किडमैन का कहना है कि, "बिग लिटिल लाइज़' में उनकी सह-अभिनेत्री और इस फिल्म की सह-निर्माता रीज़ विदरस्पून उनके लिए 'छोटी बहन' जैसी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "हमारे बीच बहुत कुछ एक जैसा है, हम दोनों ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. हम दोनों की मां नर्स हैं और हम दोनों ने जीवन में एक जैसी समस्याएं देखी हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "बहामास में दोनों के अपने बीच हाउसेज हैं और छुट्टियों में दोनों को साथ रहना भाता है." बता दे कि, निकोल किडमैन ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री, फ़ैशन मॉडल, गायिका हैं.

ख़ास बात यह है कि 2006 में, किडमैन को ऑस्ट्रेलिया के सर्वोच्च नागरिक सम्मान कम्पानियन ऑफ़ द ऑर्डर ऑफ़ ऑस्ट्रेलिया से नवाज़ा गया. 1983 में किडमैन पहली बार 15 साल की उम्र में फ़िल्म में नज़र आईं, जो कि पैट विल्सन के संगीत वीडियो में "बोप गर्ल" गीत के लिए था. किडमैन की 1995 में दूसरी फ़िल्म 'टू डाइ फ़ॉर' एक व्यंग्यात्मक हास्य फ़िल्म थी, जिसके लिए उन्हें आलोचनात्मक प्रशंसा मिली. निकोल किडमैन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है. यही नहीं बल्कि वे हॉलीवुड की महशूर हस्तियों में शमिल है.

ये भी पढ़े

सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक

नए प्रोजेक्ट ने छुड़ाए शाहरुख़ के पसीने, बेटी से मांगी मदद

इंसानों की जान से ज्यादा नेताओ के विवादित बयान ज्यादा ज़रूरी हैं : स्वरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -