Lenovo Zuk Z2 को मिले रिकॉर्डतोड़ रजिस्ट्रेशन

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनोवो ने कुछ वक़्त पहले ही अपने ऑनलाइन ओनली ब्रांड ज़ूक का स्मार्टफोन Z2 चीन में लॉन्च किया था. जिसकी पहली सेल 7 जून यानि आज होनी है और अब तक इस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे थे. लेनोवो ने कुछ आंकड़ों के हवाले से दावा किया है कि इस स्मार्टफोन के रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा करीब 6 मिलियन (60 लाख) तक पहुंच चुका है. इस आंकड़े को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह एक रिकॉर्ड है.

अब तक किसी भी स्मार्टफोन के लिए इतने रजिस्ट्रेशन नहीं हुए है. 5 इंच स्क्रीन वाले वाले इस स्मार्टफोन में आपको फुल-एचडी डिस्प्ले, 1920x1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 2.15GHz स्नैपड्रैगन 820 SoC प्रोसेसर,4 GB रैम, 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज, 3500mAh की बैटरी आदि स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे. साथ ही Zuk Z2 हैंडसेट में कैमरा से सम्बंधित कई ख़ास फीचर्स है. इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 13MP का रियर कैमरा व f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP कैमरा दिया गया है.

वही इस हैंडसेट के रियर कैमरा में फेस डिटेक्शन, पनोरमा मोड, इंटेलिजेंट एचडीआर और स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फ़ीचर भी शामिल किये गए है. वही इसके सेल्फी कैमरा में इंटेलिजेंट मेन और वीमेन ब्यूटी फ़ीचर भी दिए गए है. इस हैंडसेट की कीमत 1,799 चीनी युआन (18,400 रुपये) से शुरू की गयी है. फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4G एलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.1 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आदि शामिल किये गए है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -