रविंद्र जड़ेजा ने किसे दिया नंबर एक बनाने का श्रेय
रविंद्र जड़ेजा ने किसे दिया नंबर एक बनाने का श्रेय
Share:

नई दिल्ली - भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के सदस्य है उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया हैं. जिसकी बदौलत वो आलराउंडरो की रेकिंग में पहले पायदान पर आ गये है. जड़ेजा स्पिन गेंदबाज है, और वो गेंदबाजों की सूचि में भी पहले पायदान पर है .लेकिन जड़ेजा को आईसीसी ने एक मैच के लिए बैन कर दिया है .जिससे थोड़ी निराशा जरूर है जड़ेजा को, लेकिन ऑल राउंडरो की गिनती में पहले स्थान पर आ गये है पहला स्थान बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के पास था जिसे जड़ेजा ने छीन लिया है जड़ेजा के ऑलराउंडरो की सूची में 438 अंक है जबकि शाकिब के 431 अंक ही हैं.

जड़ेजा ने एक नंबर की कुर्सी प्राप्त करने के बाद सोशल साइट पर ख़ुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया है जिसमे शाही तस्वीर शेयर की है ट्वीट करते हुए लिखा है -'जमीन से की शुरुआत से ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज और ऑलराउंडर बनने की मेरी यात्रा महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, मेरे परिवार और फैंस के वजह से पूरी हो सकी' महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली मेरी जिन्दगी के अहम् दो रोल है .

बुधवार को कप्तान विराट कोहली ने भी जडेजा को बधाई दी. कोहली ने ट्वीट किया कि हमारे तलवारबाजी के मास्टर को बधाई हो, शाबाश!.रविंद्र जड़ेजा ने 2009 में अपना वनडे डेब्यू,2012 में टेस्ट डेब्यू किया था.2013 की चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की और से सीरीज में 12 विकेट लिए थे. बही अभीतक रविंद्र जड़ेजा ने 136 वनडे में 155 विकेट , 32 टेस्ट में 155 विकेट ले चुके है.

 

 

रविंद्र जड़ेजा ने की शाही तस्वीर ट्वीट ,No .1 ऑलराउंडर

भारत 'ए' ने त्रिकोणीय सीरीज पर कब्ज़ा किया, श्रेयस अय्यर का बेहतरीन शतक

बैन के बाद भी नंबर 01 जड़ेजा ,अश्विन फिसले

एशियाई शाटगन चेम्पियनशिप में भारत को कांस्य

रिद्धिमान साहा का बड़ा खुलासा क्या कहा धोनी के बारे में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -