Share:
रेलवे स्टेशन पर मिली लड़की की लाश, रेप की आशंका
रेलवे स्टेशन पर मिली लड़की की लाश, रेप की आशंका

जयपुर : राजस्थान के जयपुर में रेलवे स्टेशन पर एक बैग से लड़की की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया। दरअसल गांधीनगर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म पर मौजूद यात्रियों और अन्य लोगों का ध्यान एक ट्राॅली बैग पर गया। बैग से खून रिस रहा था। ऐसे में यात्रियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब बैग खोला तो सभी दंग रह गए। इसमें एक लड़की की लाश मिली। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

इस लड़की को लेकर बताया गया है कि लड़की ने जींस और टाॅप पहना था। उसकी जींस का बटन टूटा हुआ था। पुलिस ने उसके साथ बलात्कार होने की आशंका जताई है। दरअसल इस मृत युवती की लाश को हाथ और पैर मोड़कर बैग में रख दिया गया था। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि इस युवती के गले पर वार किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में कहा कि इस युवती की हत्या कहीं और की गई होगी और शव को गांधीनगर प्लेफाॅर्म पर एक बैग में डालकर फैंक दिया गया। अब पुलिस जांच में जुट गई है। लड़की की मौत को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस लड़की को लेकर जानकारी जुटाने के लिए गुमशुदगियों पर ध्यान देने के साथ दूसरे तरह के तरीके अपना रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -