अपहरण के बाद छात्रा से बलात्कार

Apr 20 2015 04:34 PM
अपहरण के बाद छात्रा से बलात्कार
style="text-align: justify;">पलवल : क्षेत्र की एक कक्षा 10 वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अपहरण और बलात्कार का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। जब परिजन ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने छात्रा के परिजन को ही पीट दिया। परिजन ने घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी जांच प्रारंभ कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार कक्षा 10 वीं की एक छात्रा 6 अप्रैल को अपने घर के लिए निकली थी कि रास्ते में आरोपी हरीचंद ने अपने साथी गौरव के सााि मिलकर उसे पकड़ लिया। आरोपी उसे अपने साथ नोहरे ले गए। जहां कमरे में आरोपियों ने मौका पाकर उसके साथ बलात्कार किया। मौका पाकर पीडि़ता वहां से भाग निकली। 

उक्त छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजन को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन आरोपियों के घर पहुंचे। मगर आरोपियों ने पीडि़ता के पिता और मौसा को पीट दिया और उसके परिजन को बुरा कहने लगे। जिसके बाद पीडि़ता के परिजन ने पुलिस में शिकायत की। उल्लेखनीय है कि छात्राओं के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न की घटनाऐं लगातार बढ़ती जा रही हैं। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।