13 साल के लड़के के साथ स्कूल के बाथरूम में हर दिन होता रहा बलात्कार
13 साल के लड़के के साथ स्कूल के बाथरूम में हर दिन होता रहा बलात्कार
Share:

छत्तीसगढ़ : रायपुर के स्कूल से एक घटना सामने आई है जिसे सुन कर आप भी हैरान रह  जाएंगे. हलाकि यह घटना एक महीने पुरानी है लेकिन इस घटना का खुलासा अभी हाल ही में हुआ है. जहां एक 13 साल के लड़के के साथ उसके ही क्लासमेट्स ने स्कूल के बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया. फिलहाल परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराकर स्कूल में  जमकर हंगामा किया.

बता दे कि पीड़ित छात्र के साथ यह कुकर्म 17 दिसम्बर को पहली बार बाथरूम में हुआ था और उसको धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी को भी बताई तो वो उसके लिए अच्छा नही होगा. जिससे डरा सहमा बालक चुप रहा और हर रोज़ उस कुकर्म का शिकार होने लगा. वही उस कांड से शर्मिंदा बालक तनाव में रहने लगा और एक दिन परेशान होकर पीड़ित छात्र ने अपनी आपबीती अपने माता पिता को बता दी.

बालक पर हुए इस अत्याचार से गुस्साए माता पिता ने स्कूल शिक्षकों को ये बात बताई और स्कूल में पहुंचकर हंगामा भी किया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के तहत केस दर्ज करके दोनों आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया है. उधर बाल संरक्षण आयोग ने घटना का संज्ञान लिया है. आयोग की एक टीम गुरुवार को स्कूल का दौरा करेगी. बच्चों से पूछताछ की जाएगी.

मॉर्निंग वाक पर गए लड़के को 10 लड़कियों ने उठाया फिर, सुनसान जगह में कर दिया गैंगरेप

फेसबुक पर इश्क कर बैठी लड़की, जब फ्लैट पर...  

इस लिंक पर क्लिक करते ही आपकी अप शर्म से लाल पीले हो जाओगे 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -