9 वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर में मिला शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बच्चे के बलात्कार और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते कल फिर 9 वर्षीय मासूम का शव बरामद हुआ। पता चला कि दो माह पहले ही बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। मगर, आरोपी ने तब से बच्चे की लाश को भूसे के ढेर में छिपा रखा था। आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने अश्लील फिल्म देखी थी।  

दरअसल, कानपुर के बिल्हौर इलाके के एक गांव का 9 साल का मासूम बीते 21 अप्रैल को खेलते वक़्त लापता हो गया था। 22 अप्रैल को बच्चे के पिता ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया, तभी से पुलिस तलाश में लगी थी। पुलिस गांव के कई युवकों से पूछताछ कर चुकी थी, मगर कहीं कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच पिछले शनिवार को पीड़ित परिवार के पड़ोसी के घर में भरा भूसा हटाया गया, तो वहां से मासूम का कंकाल मिला था। इस पर पुलिस ने जब पड़ोसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने मासूम के साथ कुकर्म और हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मोबाइल पर अश्लील फिल्म देख रहा था। इसके बाद सामने खेल रहे बच्चे को टॉफी देने के बहाने बुला लिया और फिर कुकर्म कर मासूम का क़त्ल कर दिया। लाश भूसे के ढेर में छिपा दी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक बच्चे के परिवार का रिश्तेदार भी है। वह घटना के बाद परिवार वालों के साथ खुद भी बच्चे की तलाश में लगा रहा था। इससे किसी को उस पर संदेह भी नहीं हुआ था।  बिल्हौर के CO राजेश ने बताया, 21 अप्रैल को 9 साल के बच्चे के गुमशुदा होने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस उसकी तलाश में थी। शनिवार को उसके पड़ोसी के यहां भूसे के ढेर में बच्चे की लाश मिली है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसने बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या की थी।

खेत में मिला BJP नेता का शव, मचा हड़कंप

'सुरेश' बन मोहम्मद शमी ने की हिन्दू महिला से शादी, फिर ऐसे खुली पोल

बात-बात में दोस्त ने छू लिया पत्नी का गाल, पति भड़का तो निकाला चाकू और...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -