बच्चों के साथ बेफ़िक्री से देख सकते हैं 'बेफिक्रे'

बच्चों के साथ बेफ़िक्री से देख सकते हैं 'बेफिक्रे'

अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री वाणी कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बेफिक्रे' जो की निर्देशक आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह एक प्रगतिशील फिल्म है. व रणवीर व वाणी की यह फिल्म जो की जल्द ही देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. फिल्म में हमे अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर के अनगिनत किस की भी आजकल काफी चर्चाए है.

अब रणवीर व वाणी की फिल्म 'बेफिक्रे' के बारे में हमे कुछ सुनने में आया था की निर्देशक आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म "बेफिक्रे" का प्रीमियर 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 'डीआईएफएफ' में भी दिखाया जाएगा. अभी हाल ही में मीडिया में अपने बयान में रणवीर ने कहा कि, " बड़ी ख़ुशी की बात है.

इस फिल्म का जो दिल है, वो देसी है. मेरा मन तो लड्डू बांटने का कर रहा है. ये फॅमिली फिल्म है. आप इसे पूरे परिवार बाल बच्चों समेत जाकर ज़रूर देखिएगा. इस पिक्चर को देख कर कोई ऑफेंड नही होगा. बच्चों के साथ बेफ़िक्री से देख सकते हैं बेफिक्रे.' आपको बता दे की आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह एक प्रगतिशील फिल्म है जो 21वीं शताब्दी के नये दृष्टिकोण के तहत प्रेम की नई व्याख्या पेश करती है.

सेक्सी ब्लैक प्लेसूट में नजर आई मोहतरमा