कैटरीना को Kiss पर रणबीर बोले.....

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु जब से रणबीर कैटरीना को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तब से ही इस फिल्म के शुरू करने के दौरान कोई न कोई नई-नई बाधा सामने आ ही जाती है. जिस कारण से उनकी यह फिल्म का काम शुरू नही हो पाया है.

अभी वैसे भी फिल्म के लिए रणबीर व कैट ने मोरक्को के लिए अपनी और से अलग अलग उड़ान तो भर दी है. वही अब फिल्म पर एक और विपत्ति अभिनेता रणबीर कपूर ने खड़ी कर दी है. सुनने में आया है की जब इस फिल्म के एक शॉट में रणबीर को अभिनेत्री कैटरीना कैफ को किस करना था तो ऐसे में रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को किस करने से इंकार कर दिया है। बता दे की इस फिल्म की शूटिंग अब अपने अंतिम पड़ाव में है.

व ऐसे में रणबीर के द्वारा कैटरीना को किस न करना फिल्मकारों के लिए एक बढ़ा संकट पैदा कर सकता है. अभिनेता रणबीर, कैटरीना के साथ एक गाने के दौरान क्लोज सीन करने के लिए बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। उन्होंने निर्देशक अनुराग बासु से इस गाने में कुछ बदलाव करने की मांग की है। जिसके कारण अनुराग के माथे पर चिंता की लकीरे बढ़ गई है. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -