करण जौहर कर रहे रणबीर को फॉलो? यकीन ना आए तो देख लो यारो....
करण जौहर कर रहे रणबीर को फॉलो? यकीन ना आए तो देख लो यारो....
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर जो के अभी तो अपनी फिल्म के बीजी शेड्यूल के चलते आजकल खासा व्यस्त है. तभी तो रणबीर कपूर जो के संजय दत्त की बायोपिक में हमे नजर आने वाले है. बता दे की संजय दत्त के जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर ने पूरी तरह से संजय दत्त जैसा रूप ढाल लिया है. चाल ढाल क्या उन्होंने ने तो अपनी बॉडी व लेंग्वेज में भी संजय दत्त को उतार लिया है.

अब सुनने में आ रहा है की जहा रणबीर कपूर संजय दत्त के जैसा बनने का प्रयत्न कर रहे है तो वही बॉलीवुड फिल्ममेकर  करण जोहर है जो के देखा जाए तो रणबीर कपूर के जैसा ढलने की कोशिश कर रहे है, यह तस्वीर तो शायद यही बयां कर रही है. जी हाँ, करण जौहर जो के अभिनेता रणबीर कपूर को फॉलो कर रहे है.

तथा सबूत के तौर पर हमारे पास तस्वीरें हैं जिसमें रणबीर संजय जैसे और करण रणबीर कपूर जैसे लग रहे हैं. यह तस्वीरें हैं कल रात मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई रमेश तौरानी की पार्टी की. जहां पर हमे रणबीर कपूर व करण जौहर एक ही परिधान में हमे नजर आए है. ऐसे में जहाँ पर अभिनेता रणबीर कपूर ने ब्लैक पैंट्स और मिलिट्री जैकेट पहना हुआ था तो वही नन्हे मुन्ने जुड़वाँ बच्चे यश व रूही के पापा भी बिल्कुल रणबीर कपूर के ही सेम मैच ड्रेस में नजर आए. आप भी देखिये आगे के उनके वही फोटोज... 

कटरीना के साथ काम करके मजा आ गया : श्यामक डावर

रणबीर कपूर के बाद अब शाहरुख़ की पत्नी ने बनाया करण जोहर के घर को स्पेशल



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -