Share:
कैटरीना-रणबीर का नहीं होगा रोका
कैटरीना-रणबीर का नहीं होगा रोका

बॉलीवुड के सबसे प्यारे प्रेमी जोड़े कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की शादी के बारे में पिछले कई दिनों से नई नई बाते हो रही हैं कुछ दिन पहले यह अफवाह उडी थी की जल्द ही दोनों की शादी से पहले 'रोका' का कार्यक्रम होना है. लेकिन इस बात का खंडन खुद रणबीर कपूर ने पिछले दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया. रणबीर ने कहा, देखिए रोका का कार्यक्रम तब होता है जब शादी को अरेंज किया जा रहा हो और जिसके बाद लड़की को किसी और पुरुष से मिलने की इजाजत नहीं होती लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ भी है ही नहीं.

हमारी शादी का अभी कोई प्लान नहीं है इसीलिए रोका के कार्यक्रम का तो कोई मतलब ही नहीं बनता है. फिलहाल मैं अपनी लव लाइफ को पूरी तरह से एंजॉय कर रहा हूं और अगर इस रिश्ते को अगले पड़ाव तक लेकर जाता भी हूं तो बेशक आपको खबर मिल जाएगी. शादी होती भी है तो भी उसमें रोका सेरेमनी का कोई रोल नहीं होगा क्योंकि आप मेरे हालात जानते हैं.

रणबीर का यह कहने का मतलब था कि रोका सेरेमनी परिवार संग होती है लेकिन रणबीर अपने माता-पिता से अलग रहते हैं. जहां रणबीर कैटरीना से अपनी शादी की योजना का खंडन करते नजर आ रहे हैं वहीं कटरीना कैफ ने भी यह साफ कह दिया है कि अभी उनकी शादी का सही वक्त नहीं आया है. और अभी वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -