महागंठबंधन की जीत नहीं बल्कि बिहार की हार हुई: पासवान
महागंठबंधन की जीत नहीं बल्कि बिहार की हार हुई: पासवान
Share:

पटना : जिस प्रकार से बिहार में एनडीए के गठबंधन की करारी हांर के साथ साथ नितीश लालू राहुल के महागठबंधन ने एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की है उसके बाद से ही राजनितिक दिग्गजों का वाद विवाद का दौर चला जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को लोजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने अपने एक बयान में कहा की बिहार विधानसभा चुनाव में महागंठबंधन की जीत नहीं हुई है, बल्कि बिहार की हार हुई है. लोजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने आगे दोहराया की एनडीए ने बिहार में यह चुनाव प्रदेश के विकास के मुद्दे पर लड़ा था. परन्तु बिहार में एनडीए को हार का मुंह देखना पड़ा.

पासवान ने कहा की हमे उम्मीद थी की बिहार में हमे महागंठबंधन दलों का वोट ट्रांसफर होगा. परन्तु ऐसा नही हो पाया. इसके लिए महागठबंधन के तीनों दल जदयू-राजद-कांग्रेस वोट ट्रांसफर कराने में सफल हुए. पासवान ने पार्टी कार्यालय में आज पत्रकारों से बातचीत में कहा की हमने बिहार में अपनी हार का आकलन किया है.

पासवान ने कहा की यह हार किसी एक नेता की नही बल्कि सभी ने इस हार की सामूहिक जिम्मेवारी मानी. लोजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने कहा की जदयू-राजद-कांग्रेस के महागठबंधन की जीत एक बाढ़ के बहते पानी की तरह है जो की जल्द ही समाप्त हो जाएगी. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -