रक्षाबंधन 2020 : बहना को दें ये ख़ास तोहफे, हर त्यौहार बन जाएगा मजेदार

रक्षाबंधन 2020 : बहना को दें ये ख़ास तोहफे, हर त्यौहार बन जाएगा मजेदार

सावन माह की पूर्णिमा के दिन ही हर साल रक्षाबन्धन का त्यौहार मनाया जाता है। इस बार खास बात यह है कि सावन की पूर्णिमा के दिन ही सावन का अंतिम सोमवार भी है, जिससे कि त्यौहार का मजा दोगुना हो जाएगा। रक्षाबंधन का त्यौहार अब काफी नजदीक आ चुका है और ऐसे में आज हम ऐसे तोहफ़े के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कि भाई अपनी प्यारी बहनों को देंगे तो वे खुशी से फूले नहीं समाएगी। 

ब्रेसलेट :

यह तोहफा बहन के लिए काफी ख़ास हो सकता है। ब्रेसलेट हर किसी को काफी पसंद आते हैं। 200 से 500 रु के मध्य में आपको एक अच्छा सा ब्रेसलेट मिले जाएगा। 

ईयररिंग : 

लड़कियों के श्रृंगार में ईयररिंग चार चाँद लगाने का काम करते हैं, उन्हें ये सबसे क्यूट और प्यारी बनाती है। हर ड्रेस के साथ मैच करती ईयरिंग्स के लिए वह बेहद रोमांचित भी नजर आती है। आपको लगभग 300 रु तक में सुंदर से ईयररिंग मिल जाएंगे। 

ड्रेस : 

यह सबसे कॉमन और ख़ास तोहफा होता है। यह वाकई भाई-बहन के बीच के प्यार को और भी बढ़ाने का काम करता है। आप अपनी बहन के पसंद के मुताबिक, उन्हें कोई भी अच्छी से ड्रेस तोहफे में दें सकते हैं। 

चॉकलेट्स :

चॉकलेट्स तो हर किसी को काफी पसंद होती है। चाहे बच्चा हो या बूढ़ा, चाहे महिला हो या पुरुष। ऐसे में भाइयों की ओर से बहनों को चॉकलेट देना भी काफी फायदेमंद साबित होगा।

 

कॉस्टमेटिक आइटम :

महिलाओं को सजने संवरने का भी काफी शौक होता है और ऐसे में आप अपनी बहनो को कॉस्टमेटिक आइटम भी दें सकते हैं। इनमे काजल, आईलाइनर, लिपस्टिक या कोई फेस क्रीम को आप शामिल कर सकते हैं। 

 

गलत हेयर प्रोडक्ट के इस्तेमाल से हो सकते है ये नुकसान

श्रावण माह में रखे इन बातो का ध्यान, नहीं तो हो सकती है परेशानी

मानसून में अपनी त्वचा को इस तरह बनाए और भी खूबसूरत