भाजपा हटाएगी धारा 370, समाप्त होगा विशेष राज्य का दर्जा
भाजपा हटाएगी धारा 370, समाप्त होगा विशेष राज्य का दर्जा
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भाजपा द्वारा जम्मू - कश्मीर राज्य से संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने की बात का उल्लेख किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू - कश्मीर में पार्टी को बहुमत मिलने के बाद उसे विशेष राज्य का दिया गया दर्जा भी समाप्त कर दिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में केंद्रीय मंत्री श्री राठौर ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर भाजपा द्वारा अपना निर्णय नहीं बदला गया है। इस दौरान कहा गया है कि सरकार अनुच्छेद 370 निरस्त कर सकती है। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री श्री राठौड़ केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर मोदी 365 सम्मेलन में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे।

यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी इतने ही दिन विदेश यात्राऐं कर चुके थे। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धनसिंह राठौड़ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा वर्तमान राजग सरकार को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि सूट - बूट में रहना एक बेहतर बात है।

यही नहीं सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला अभी तक सामने नहीं आया है। जिसके बाद उन्होंने कालेधन के मसले पर भी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से मामले पर जांच कमेटी का गठन किया है वह काम कांग्रेस नहीं कर सकी। सरकार ने आम लोगों को बीमा देने का उल्लेख भी किया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -