राजपाल यादव कॉमेडी छोड़कर करेंगे एक्शन

बॉलीवुड के कॉमेडियन राजपाल यादव 'जंगल' फिल्म मे बेस्ट खलनायक के लिये अवार्ड जीत चुके है। राजपाल यादव ने फिल्मों मे कॉमेडियन रोल के साथ जज्बाती रोल भी किए है। राजपाल यादव ने फिल्मों मे एक्शन करने का भी बोला है। राजपाल ने कहा है कि वे कॉमेडी के साथ एक्शन फिल्म भी करना चाहते है। राजपाल यादव की यह इच्छा एक निर्देशक ने पूरी कर दी है। 

राजपाल यादव अभी 'बम्पर ड्रॉ' फिल्म मे काम कर रहे है। इस फिल्म के निर्देशक इरशाद खान है। राजपाल यादव ने कहा है कि इस फिल्म मे मेने बहुत सारे एक्शन सीन भी किये है। इस फिल्म के रिलीज होने पर ही मेरा एक्शन फिल्म करने का दौर चालू होगा। 'बम्पर ड्रॉ' फिल्म मे राजपाल यादव का किरदार बहुत अच्छा है उन्होने फिल्म मे हर किरदार को अच्छे से निभाया है। 

'बम्पर ड्रॉ' फिल्म मे राजपाल ने एक संघर्ष करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाई है। यह एक आम आदमी की कहानी है। इस फिल्म की कहानी को बहुत ही मज़ाकिया अंदाज मे बनाया गया है। राजपाल यादव ने कहा है कि इस फिल्म को इरशाद खान ने बहुत ही अच्छे पेश किया है। इस फिल्म को जो भी देखेगा वो अपने साथियो को यह फिल्म देखने के लिये जरूर बोलेगा।  

एक कॉमेडियन को एक्शन करते देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। राजपाल यादव की फिल्म 'बम्पर ड्रॉ' 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। देखते है दर्शको को राजपाल का एक्शन कितना पसंद आता है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -