PCB इस मुद्दे को गंभीरता से ले : राजीव शुक्ला

By Arvindosle
Sep 29 2015 12:34 PM
PCB इस मुद्दे को गंभीरता से ले : राजीव शुक्ला

इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा था की भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में सीरीज नहीं होने की संभावना है। और सीरीज के बारे में सोचने से पहले पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कुछ मसलों और आपत्तियों का समाधान करने का निर्णय लिया जायेगा।

इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि भारत और पाक के बीच क्रिकेट रिश्ते बहाल हों, मगर कुछ बातो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को गंभीरता से लेना होगा। राजीव शुक्ला ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान के इस दावे को भी नकार दिया कि भारत को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच बीते साल हुए समझौते का सम्मान करना चाहिए।

इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा की, ‘‘आप पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान से समझौता पत्र के बारे में गहराई से पूछो कि उसमें जो शर्तें रखी गई हैं, क्या इस समय द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए वे पूरी हो रही हैं।’’

चेयरमैन राजीव शुक्ला ने, ‘‘वर्तमान परिस्थितियों में यह श्रंखला होना संभव नहीं है। और यदि श्रंखला का आयोजित करना है तो हमे इसके लिये सरकार से मंजूरी लेनी पड़ेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पहले हमारे कुछ मसलों और आपत्तियों का निपटारा करना होगा।’’

इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा की जब भी शृंखला होगी, तो हम यही चाहेंगे कि पाकिस्तान इन मसलों को जल्द निपटाए।  हालांकि इस मुद्दे को  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गंभीरता से नहीं लिया।