राजनीतिक पार्टी के लिए हिमालय का रुख करेंगे रजनीकांत

दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत जल्द ही आध्यात्मिक यात्रा के लिए हिमालय का रुख करेंगे. मिल रही खबरों के अनुसार रजनीकांत शनिवार को चेन्नई एयरपोर्ट से हिमालय के लिए रवाना होंगे. रजनी की इस यात्रा का उद्देश्य राजनीतिक सलाह-मशवरा है. बता दें, रजनीकांत जल्द ही राजनीति के मैदान में उतरने जा रहे है. कयास यह भी लगाए जा रहे है कि हिमालय से आने के बाद रजनीकांत अपनी पार्टी का ऐलान कर सकते है.

बताया जा रहा है कि थलैवा अक्सर हिमालय जाते रहे हैं. वहां से वह आध्यात्मिक यात्रा पर जाते हैं, लेकिन इस बार वह अपने राजनीतिक भविष्य के लिए गुरुओं से आशीर्वाद और उनकी सलाह लेंगे. गत 5 मार्च को रजनीकांत ने डॉक्टर एमजीआर एजुकेशनल ऐंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की प्रतिमा का अनावरण किया था. 

मूर्ति का अनावरण करने के बाद करीब पांच हजार छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा है कि,  'मुझे पता है कि राजनीतिक सफर आसान नहीं है. यह संघर्षों और रुकावटों के बीच से जाने वाली यात्रा है लेकिन जो शासन एमजीआर ने आम जनता को दिया था मैं वह दे सकता हूं. मुझे भरोसा है कि मैं यह कर सकता हूं.' साथ ही उन्होंने लोगों को मजबूत नेतृत्व का भरोसा दिलाते हुए कहा, 'जयललिता नहीं रहीं और करुणानिधि बीमार रहते हैं. तमिलनाडु को नेता की जरूरत है. मैं आकर वह खालीपन भरूंगा. भगवान मेरे साथ हैं.' 

लंदन में विजय माल्या की आलीशान नाव जब्त

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री आवास में मिली ASI की लाश से मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -