8वीं पास को मिल रहा है एक और मौका नौकरी पाने का, फटाफट कर लें आवेदन
8वीं पास को मिल रहा है एक और मौका नौकरी पाने का, फटाफट कर लें आवेदन
Share:

8वीं पास कैंडिडेट्स को होमगार्ड के 3800 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का एक बार फिर से अवसर दिया गया है. ऐसे में यदि आप तय समय सीमा के अंदर इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं तो आज ही इसकी सभी जानकारी देख लें एवं यदि तय योग्यता रखते हैं तो जल्द से जल्द अपना फॉर्म भर लें. गौरतलब है कि यह भर्तियां राजस्थान में हो रही हैं. राज्य में होमगार्ड के 3842 पदों पर वैकेंसी निकली है. भर्ती के लिए 12 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी है एवं 11 फरवरी तक फॉर्म भरने का अवसर दिया गया था. मगर अब इसे बढ़ाकर 28 फरवरी तक कर दिया गया है. ऐसे में कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल recruitment2.rajasthan.gov.in पर जाकर 28 फरवरी तक अपना फॉर्म भर सकते हैं.

योग्यता:-
ध्यान दें कि सिर्फ 8वीं पास का सर्टिफिकेट रखने वाले कैंडिडेट्स भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

आयु सीमा:- 
वहीं कैंडिडेट्स की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को छूट भी दी जाएगी. इसके अतिरिक्त कुछ शारीरिक मानदंड भी निर्धारित हैं, जिसकी जानकारी नोटिफिकेशन से प्राप्त की जा सकती है.

चयन प्रक्रिया;-
कैंडिडेट्स के चयन के लिए किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं होगी. बल्कि केवल शारीरिक परीक्षण एवं दस्तावेज सत्यापन के जरिए कैंडिडेट्स नियुक्त किए जाएंगे. अप्रैल माह में शारीरिक परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है. जिसकी जानकारी परीक्षा शुरू होने 15 दिन पहले कैंडिडेट्स के लिए उपलब्ध करा दी जाएगी.

IIT गांधीनगर दे रहा इस पद पर आवेदन करने का मौका

बैंक ऑफ इंडिया में निकली नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन

40 साल वालों तक के लिए यहाँ निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -