Share:
दारू पार्टी के बीच निकल आया सांप, भून कर खा गया शख्स, हुआ ये हाल..
दारू पार्टी के बीच निकल आया सांप, भून कर खा गया शख्स, हुआ ये हाल..

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक शख्स ने सांप को भून (गर्म) कर खा लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया. मामला जिले के कौलारी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले पीपरी पुरा गांव का है. जहां के रहने वाले तीन दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने किराना की दुकान खोलने की योजना बनाई थी. दुकान खोलने की खुशी में तीनों दोस्तों ने गांव में ही एक खेत पर दारु पार्टी रखी और शराब पीने लगे. इसी दौरान खेत में बने बिल में से एक सांप निकलकर उनके सामने आ गया. 

जब शराब के नशे में तीनों दोस्तों ने सांप देखा, तो उसे तीनों ने पकड़ने का प्रयास किया, किन्तु सांप में बिल में घुस गया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने बिल में पानी डालकर सांप को बाहर निकाला. इसके बाद तीनों ने सांप को मार डाला. सांप के मरने के बाद अतर सिंह ने सांप के आगे और पीछे के हिस्से को काटकर अलग कर दिया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर सांप में आग जलाई और उसे भून (गर्म) लिया और नशे में धुत तीसरा दोस्त अतर सिंह उस भुने हुए सांप को खा गया. सांप को खाने के बाद अतर सिंह की हालत बिगड़ गई.

अतर सिंह ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया. जब आज अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप को खाने के बारे में जानकारी दी, जिससे अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों के होश उड़ गए. अतर सिंह ने बताया कि वह और उसके मित्र जोगिंदर और शिवराम किराने की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी. फिलहाल अतर सिंह की सेहत खतरे से बाहर हैं. जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल का कहना है कि हमारे अस्पताल में एक मरीज एडमिट हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया और अब उसकी हालत स्थिर है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -