जब रेल मंत्री के ट्वीट पर, बच्चे के लिए दूध जुटाने में लग गया रेलवे का स्टाफ

फिरोजपुर : रेलवे द्वारा अपने यात्रियों को सुविधाऐं देने के लिए सोश्यल मीडिया प्लेटफॉर्म का जमकर उपयोग किया जा रहा है। तो दसूरी ओर रेलवे अपने यात्रियों को ट्रेन में ही असुविधा होने या फिर सुविधा मांगी जाने पर उसे उपलब्ध करवा रहा है। जहां रेलवे द्वारा सफर के दौरान एक बच्चे तक नेपी पहुंचाया गया वहीं अब रेलमंत्री सुरेश प्रभु द्वारा किए गए ट्वीट के चलते एक यात्री के भूखे बच्चे को दूध मिल सका। रेल यात्री ने रेल मंत्री को उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से सुविधा स्पेशल ट्रेन में सफर कर शोभित गुप्ता जम्मू जा रहे थे।

ऐसे में उनके बच्चे को भूख लगी तो उन्होंने स्टेशन पर दूध तलाशा लेकिन लुधियाना स्टेशन पर उन्हें दूध नहीं मिला। ऐसे में शोभित गुप्ता ने रेल मंत्री को ट्वीट कर कहा कि आखिर क्या रेलवे की ओर से जालंधर कैंट स्टेशन पर दूध उपलब्ध करवाया जा सकता है। रेल मंत्री ने शाभित के संदेश को डीआरएम फिरोजपुर को भेज दिया। ऐसे में उन्होंने यात्री के बच्चे को दूध उपलब्ध करवाने के लिए कहा।

इसके बाद रेल स्टाफ ने बच्चे के लिए दूध का इंतजाम किया। हालांकि ट्रेन कैंट स्टेशन से निकल गई। इसके बाद शोभित ने फिर ट्वीट किया और लिखा कि जालंधर कैंट स्टेशन पर उन्हें दूध नहीं मिला। मगर क्या उन्हें पठानकोट पर दूध उपलब्ध करवाया जा सकता है। ऐसे में उन्हें पठानकोट कैंट में दूध उपलब्ध करवाया गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -