'दाल रोटी मत खाओ, बस मोदी के गुण गाओ' : राहुल
'दाल रोटी मत खाओ, बस मोदी के गुण गाओ' : राहुल
Share:

अररिया: बिहार विधानसभा चुनावो में मतदान के चार चरण पूर्ण हो चुके है व आखिरी चरण के लिए पांच नवंबर को वोट डाले जाएंगे. तथा इस आखिरी चरण की वोटिंग के लिए नेताओ द्वारा रैलियों का दौर जारी है. इसी के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अररिया में एक रैली में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किये.

राहुल ने इस दौरान अपनी रैली में कहा की मोदी जी यु तो हर किसी मुद्दे पर बेबाकी से बात करते है लेकिन दाल की कीमत पर एक शब्द भी नहीं बोले? कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा की, 'प्रधानमंत्री ने आज भारत के लोगो के ऐसे हालात उत्पन्न कर दिए है की अब  ऐसा लगता है की दाल रोटी मत खाओ, बस मोदी के गुण गाओ.'

राहुल ने आगे कहा की बीजेपी के नेता यहां का माहौल गंदा करने पर तुले हुए है. चुनाव तो बिहार में हो रहे है लेकिन उनके नेता पाकिस्तान की बात करते है. प्रधानमंत्री बिहार के लोगो को मुर्ख बनाना चाहते है. राहुल ने कहा की बिहार के युवा वोटर विकास के लिए महागठबंधन के लिए वोट करे.

तथा हम आपसे वादा करते है की महागठबंधन वाली हमारी पार्टी आपकी आवाज सुनेगी व उस पर उचित कार्य भी करेगी. तथा हम बिहार में युवाओ के रोजगार के लिए भी कार्य करेंगे.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -