'राहुल गांधी खुद कमाकर नहीं खा सकते, मां के ऊपर बोझ हैं': CM सरमा
'राहुल गांधी खुद कमाकर नहीं खा सकते, मां के ऊपर बोझ हैं': CM सरमा
Share:

गुवाहाटी: लोकसभा चुनावों के बीच अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोल रही है। राहुल गांधी निरंतर अपने भाषणों में इस योजना को समाप्त करने की बात बोल चुके हैं। इसे लेकर अब भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि राहुल गांधी पहले फौज में नौकरी करें, फौज को समझें फिर अग्निवीर योजना पर बात करें। भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तो सेना को बुलेटप्रूफ जैकेट एवं गोला-बारूद तक नहीं दिया था। 

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अग्निवीर योजना के तहत लोग पहले सेना में नौकरी करेंगे तथा फिर प्रदेश पुलिस में नौकरी कर सकेगे। ये योजना युवाओं को पसंद है इसलिए इतने बड़े आंकड़े में युवा इंटरव्यू देने आ रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल न तो सेना में सम्मिलित हो सकते हैं, न ही अग्निवीर हो सकते हैं। वो स्वयं कुछ कमाकर नहीं खा सकते हैं। वो अपनी मां के ऊपर बोझ हैं। वह देशद्रोह का काम कर रहे हैं। मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि वो सेना के बारे में कुछ गलत नहीं बोले। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस देश में भ्रम फैलाना बंद करे। कांग्रेस ने बोफोर्स, जीप, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला किया। कांग्रेस ने सेना को कुछ भी नहीं दिया। सेना को वन रैंक, वन पेंशन नहीं दिया जबकि मोदी सरकार ने सेना को बुलेटप्रूफ जैकेट, हथियार और गोला-बारूद दिए। अग्निवीर योजना में 100 प्रतिशत जॉब गारंटी है। 75 प्रतिशत अग्निवीर जवान चार वर्षों तक सेना में रहेंगे तथा फिर पुलिस विभाग और निजी सेक्टर में उनकी डिमांड होगी। वहीं, जनरल वीके सिंह ने कहा कि मैं राहुल गांधी को सलाह देता हूं कि पहले फौज में नौकरी करो एवं फिर फौज पर बात करो। पहले फौज को समझो फिर बात करो। उनकी टिप्पणी से कोई फायदा नहीं है। 

'हम सत्ता में आने के करीब..', कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बयान, इन्ही की भतीजी ने किया था 'वोट जिहाद' का ऐलान

'बड़ी धोखाधड़ी जन्म ले रही थी..', मुस्लिम आरक्षण पर कोलकाता HC के आदेश को लेकर पीएम मोदी का बयान

MP में हुई दलित युवती की मौत के बाद दिग्विजय सिंह ने की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -