राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात
राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात
Share:

फिल्म 'रईस' में माहिरा खान का निर्देशन कर चुके फिल्मकार राहुल ढोलकिया इन दिनों अपने एक बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया का कहना है कि, भारतीयों ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ गलत किया.

हाल ही में दुबई में हुए एक अवॉर्ड शो के दौरान माहिरा खान ने कहा कि, "शाहरुख, राहुल, रितेश बत्रा या फिर फरहान अख्तर सभी का साथ बेहद शानदार रहा. हम सबसे से कहीं बढ़कर हमारी फिल्म थी, जिसने हमें एक सूत्र में पिरोया. फिल्म को रिलीज की जरूरत थी, इसने अच्छा प्रदर्शन किया." वही राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर माहिरा के इस इंटरव्यू का लिंक शेयर करते हुए लिखा, "कहीं न कहीं मुझे लगता है कि हम गलत थे. हमारे लोग भूल गए थे कि वह (माहिरा खान) एक कलाकार है, दुश्मन नहीं. हम एक कलाकार के तौर पर उसके अधिकारों से दूर रहे. ये गलत था. माहिरा आप बेमिसाल हो, रईस का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया."

बता दे कि, फिल्म 'रईस' में बतौर अभिनेता बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान थे. माहिरा पिछले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थीं. लेकिन कुछ समूहों द्वारा प्रतिबंध के चलते वह भारत में फिल्म का प्रचार नहीं कर पाई थीं.

ये भी पढ़े

बेटे के लिए बरसा माँ का प्यार

सेनेटरी पेड लेती लड़की से भी ज्यादा डरा हुआ होता है कंडोम लेता लड़का : ऋचा

रोमांटिक हीरो की भूमिका मुझे सूट नहीं करती- अरबाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -