PM मोदी पर कुछ बोला तो बढ़ जाएंगी मुश्किलें !
PM मोदी पर कुछ बोला तो बढ़ जाएंगी मुश्किलें !
Share:

नई दिल्ली : रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर रघुराम राजन ने कहा कि अगर वह नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कहेंगे तो मुश्किल हो जाएगी. यह विचार उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान व्यक्त किये.बता दें कि राजन इससे पहले 'मेक इन इंडिया'' और इंडियन इकोनॉमी को 'अंधों के बीच काना राजा' कहने को लेकर विवादों में रह चुके हैं.

इंटरव्यू के दौरान मोदी को डिस्क्राइब करने को लेकर किये गए सवाल के जवाब में राजन ने कहा कि 'मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहिए मैं अगर कुछ बोलता हूं तो प्रॉब्लम हो सकती है. इसलिए मैं इस सवाल को पास करता हूं. वहीँ राजनीति में प्रवेश के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मेरी पत्नी की चलती है और वह मना करती है. भारत के 'मोस्ट डिजाइरेबल मेन' की सूची में शामिल किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा तब करना चाहिए था जब मैं 25 साल का था.

खुद को बोरिंग कहने वाले राजन ने कहा कि मुझे रॉक स्टार कहने वाले लोग बढ़ा- चढा कर बात कह रहे हैं. बता दें कि भारतीय अर्थव्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए राजन ने कहा था कि स्तिथि ऐसी है जैसे अंधों में काना राजा. यही नहीं जम्मू कश्मीर के एक कार्यक्रम में मेक इन इण्डिया अभियान को आगे बढ़ाने को भी उन्होंने बेहतर महत्वाकांक्षा बताया था.

इससे पहले बुधवार को दिए इंटरव्यू में खुद पर हुए राजनीतिक हमले को राजन ने घटिया बताया था. तब राजन ने कहा था मैं अधूरे काम को पूरा करने के लिए थोड़ा और रुकना चाहता था, लेकिन मैं यहां से जाते हुए भी खुश हूं. सरकार के साथ मेरी बातचीत की प्रोसेस उस स्‍टेज पर नहीं पहुंच सकी.

शानदार रहा कार्यकाल, 5-6 साल में मिलेंगे नतीजे : राजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -