'रईस' के डायरेक्टर ने गुस्से में Pakistan को कहा.....
'रईस' के डायरेक्टर ने गुस्से में Pakistan को कहा.....
Share:

यह तो सभी को पता ही है की भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने शाहरुख़ को अपने क्षेत्र में दाखिल नही होने दिया है. जी हाँ, पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने 'रईस' की रिलीज़ पर रोक लगा दी है. फिल्म के पाकिस्तान में रोक पर फिल्म के निर्देशक के साथ ही साथ शाहरुख़ व पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी बहुत उदास है. वैसे भी देखा जाए तो भारतीय सिनेमाघरो में शाहरुख़ व ऋतिक का ही बोलबाला है जी हाँ, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक व शाहरुख़ की बराबर टक्कर बरकरार है.

इन दोनों की ही फिल्मे अभी भी दर्शको के दिलो पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. बता दे कि, बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ धमाकेदार कमाई कर रही है. अपनी फिल्म के पाकिस्तान में बैन पर अब फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने भी हताशा व्यक्त करते हुए अपने गुस्से के उबाल में कुछ दोहराया है.  

उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है...#raeesbanned in Pakistan ??? Outraged !! Dumbfounded!! ढोलकिया का यह ट्वीट कई बार रीट्वीट हुआ है. यहां तक कि पाकिस्तान में रईस का इंतजार कर रहे कुछ दर्शकों ने भी इसे पाकिस्तान सेंसर बोर्ड का गलत फैसला बताया है. निर्देशक को पाकिस्तान में भी अपनी फिल्म की शानदार कलेक्शन की उम्मीद थी जो की धरी की धरी रह गई.  

पाकिस्तान में Raees हुई बैन....

बड़े फ़िल्मी है केजरीवाल : सिसोदिया संग रईस देखने पहुंचे अरविंद

माहिरा को पाकिस्तान में फैन बुला रहे ‘बैटरी साला’ के नाम से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -