अब जींस टॉप वाले राधे माँ के फोटो हुई वायरल, देखिये तस्वीरें
अब जींस टॉप वाले राधे माँ के फोटो हुई वायरल, देखिये तस्वीरें
Share:

मुंबई : आये दिन राधे माँ के सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे है इसके बाद अब सोशल मीडिया पर राधे माँ की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। स्वयं को देवीय रूप बताने वाली राधे मां पर मुंबई में कुछ दिनों पहले दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज हुआ था।

हाल ही में बुधवार को सोशल मीडिया पर राधे मां की लाल रंग का स्कर्ट पहने तस्वीर फैली थी। इन तस्वीरों के बाद अब जो फोटो वायरल हुई है उसमे राधे मां की जींस-टॉप पहने हुई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ की तस्वीर राधे मां के ही हैं। ये फोटोज टि्वटर और फेसबुक पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है।

सैकड़ों लोग इन फोटोज को शेयर भी कर चुके हैं। आपको बताते चले की कुछ दिन पहले ही राधे माँ का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमे राधे माँ फ़िल्मी गानो पर डांस कर रही है। पंजाब निवासी राधे माँ ने मार्केट में धमाकेदार एंट्री की थी जिसके बाद से ही राधे माँ के भक्तो की तादात दिन ब दिन बढ़ने लगी।

इतना ही नही राधे माँ के भक्तो में आम लोगो के साथ कई बड़ी हस्तिया भी शामिल है। आलीशान दरबार और लगने वाली शाही चौकी में हज़ारो भक्त राधे माँ के जयकारे लगते है। धर्म की आड़ में राधे माँ आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -