AC कोच में हुआ महिला का पर्स चोरी, यात्रियों ने जमकर किया हंगामा
AC कोच में हुआ महिला का पर्स चोरी, यात्रियों ने जमकर किया हंगामा
Share:

शाजापुर। जिले के शुजालपुर रेलवे स्टेशन पर कल रात एक बदमाश ने ट्रेन के AC कोच में बैठी एक महिला का पर्स छीनकर भाग गया। जिसके बाद प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। करीब एक घंटे तक ट्रेन प्लेटफार्म में खड़ी रही। ट्रैन में सफर कर रहे यात्री रेलवे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए हंगामा करते रहे।

जानकारी के मुताबिक मदुरै से चल कर शुजालपुर को होते हुए बीकानेर की ओर जाने वाली यात्री ट्रेन क्रमांक 22631 में एसी कोच क्रमांक बी 1 में यात्रा कर रही विनीता कि सीट पर रखा पर्स कोई बदमाश उठाकर भाग गया। पर्स में मोबाइल, नगदी सहित अन्य कीमती सामान रखा था। पहले से कोच में मौजूद व्यक्ति शुजालपुर रेलवे स्टेशन आते ही पर्स सीट से उठाकर अचानक वहा से भागने लगा। जब रेल्वे कोच में महिला ने हंगामा मचाया तो ट्रेन में तैनात पुलिस बल के साथ ही अन्य यात्री भी वहां पहुंच गए। पुलिस के हाथ आरोपी के खिलाफ कोई सुराग नहीं लगा। पीड़िता यात्री विनीता ने रेलवे पुलिस को शिकायत की तो पुलिस ने फटे हुए कागज पर लिखने की कोशिश की, वहा मौजूद अन्य महिला यात्री ने ऑब्जेक्शन लिया और आक्रोशित हो गए।

जहा इस ट्रैन का स्टॉपेज शुजालपुर रेलवे स्टेशन सिर्फ 2 मिनट का है, वही यह यात्री ट्रेन लगभग 1 घंटे तक प्लेटफार्म पर घटना के चलते खड़े रही। बढ़ते हंगामे को मद्देनजर रखते हुए रेलवे पुलिस ने शुजालपुर मंडी पुलिस थाना के बल को भी रेलवे स्टेशन पर बुलाया। जिसके बाद तुरंत पुलिस बल बदमाश की तलाश में निकल गई। पुलिस द्वारा देर रात 2 बजे सर्चिंग अभियान चला। लेकिन बदमाश का पुलिस अभी तक कोई पता नहीं लगा पाई है।

‘नारी सुरक्षा में बनाएंगे देश में प्रथम राज्य’, कमलनाथ ने की महिलाओं से अपीलपिता की तस्वीर हाथ में लिए दीपक जोशी ने थामा कांग्रेस का दामन

हाईवे पर 2 ट्रकों की जोरदार भिड़ंत, चालक की मौके पर हुई मौत

इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -