पीएम मोदी की लम्बी उम्र की कामना करने पर पंजाब पुलिस ने 'गुरमेल सिंह' को किया गिरफ्तार
पीएम मोदी की लम्बी उम्र की कामना करने पर पंजाब पुलिस ने 'गुरमेल सिंह' को किया गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाब में बठिंडा स्थित गांव बीड़ तालाब की महिला सरपंच राजपाल कौर के पति गुरमेल सिंह खालसा को गुरुवार को स्थानीय पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरमेल सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए अरदास की थी। इसको लेकर वकील हरपाल सिंह खारा की तहरीर पर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में गुरमेल सिंह को अरेस्ट कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गुरमेल सिंह ने अपनी प्रार्थना में पंजाब में भाजपा द्वारा दलित समुदाय से CM चेहरे का ऐलान करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उनकी लंबी उम्र के लिए अरदास की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी अरदास में एक परिवार द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने और उसका न्याय न मिल पाने का भी उल्लेख किया था। गुरमेल ने कहा कि दो परिवार पंजाब को लूट रहे हैं, इसलिए किसी अनुसूचित जाति के शख्स को CM बनाया जाए। साथ ही उन्होंने डेरा प्रमुख की रिहाई कराने की बात भी की।

बता दें कि देश के पीएम मोदी की लंबी उम्र माँगते हुए गुरमेल ने उस फैसले की तारीफ की, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में इस बार सीएम दलित समुदाय से बनाया जाएगा। बठिंडा थाना सदर के SHO बंत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए ​कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे अरेस्ट कर लिया है।

अपने सरप्लस फंड से केंद्र सरकार को 99,122 करोड़ रुपये देगा RBI, बोर्ड ने दी मंजूरी

सोने के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

कोरोना वायरस से एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की डोज देती है अधिक सुरक्षा: ब्रिटेन अध्ययन रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -