डेटसन गो फेसलिफ्ट का प्रोडक्शन वर्जन सामने आया
डेटसन गो फेसलिफ्ट का प्रोडक्शन वर्जन सामने आया
Share:

नई दिल्ली : खबरों के अनुसार डेटसन गो फेसलिफ्ट का प्रोडक्शन वर्जन डेटसन के इंडोनेशिया डीलरशिप में सामने आया हैं. इसकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिनमे इस शानदार कार के बंपर में बदलाव किया हुआ दिखाई दे रहा हैं. इसमें नए फॉग लैंप्स लगाए गए हैं. साथ ही साथ कार के बंपर में ब्लैक क्लेडिंग दी गई है. इसके साथ ही कार में चौड़ी ग्रिल और नए हैडलैंप्स माउन्ट हैं. शक्ति के नज़रिये से कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया हैं.

हालांकि कार के केबिन में गो क्रॉस जैसा नया डैशबोर्ड दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें सिंग-DIN ऑडियो सिस्टम को रिप्लेस करके नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा. इसी तरह के समान बदलाव गो+ MPV में भी किये जा सकते हैं. फ़िलहाल डेटसन भारत में इसे कब लांच करेगी ये बात ओपन नहीं हुई हैं. लेकिन एक अंदाजे के हिसाब से कंपनी अपनी गो फेसलिफ्ट को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है.

भारत में इसका मुकाबला मारुति ऑल्टो K10 और हुंडई ईओन से होना हैं. पिछले साल ही कंपनी ने इसका K10 प्लस एडिशन लॉन्च किया है. भारत में इन दोनों कारों के सीधे मुकाबले का फायदा ग्राहकों को हो सकता हैं. एक नए ऑप्शन के साथ बजट पर भी फर्क पड़ने की बातों से इंकार नहीं किया जा सकता.

ऑटो एक्सपो 2018 की खास बातें

जीप लग्जरी की फ्लैगशिप SUV जल्द लांच होगी

भारत में बिकने वाली टॉप टेन बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -