डॉक्टरेट की उपाधि लेने नहीं पहुंच पाईं प्रियंका चोपड़ा
डॉक्टरेट की उपाधि लेने नहीं पहुंच पाईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नए साल को अपने परिवार के साथ एन्जॉय करने भारत आई है. बता दे कि, हाल ही में जी सिने अवार्ड में प्रियंका को ग्लोबल आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया. अब इसी बीच खबर आई है कि, अब प्रियंका के नाम के आगे डॉ लिखा जायेगा.

जिसके चलते प्रियंका को बरेली इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी जाना था. लेकिन घने कोहरे के कारण प्रियंका की फ्लाइट समय से टेक ऑफ नहीं कर पाई और प्रियंका इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं. इससे वह काफी आहत हुई हैं और इस बारे में ट्वीट भी किया है. प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि, "मुझे दुख है कि मैं अपनी डॉक्टरेट की उपाधि लेने के लिए बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कॉनवोकेशन समारोह में शामिल नहीं हो पाउंगी. हम लोग सुबह से एयरपोर्ट पर हैं और एटीसी की क्लियरेंस का इंतजार कर रहे हैं."

इसके अलावा प्रियंका ने लिखा कि, "मेरी टीम ने वहां पहुंचने के और भी रास्ते तलाश करने की कोशिश की लेकिन कोहरे ने आज हमारे सभी प्लान को खराब कर दिया." वही बीते दिन प्रियंका ने दिल्ली में यूनिसेफ इंडिया के कार्यक्रम में शिरकत की थी. जिसके चलते उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, "दिल्ली का यह एक बेहद खूबसूरत दिन है और इस दिन की खूबसूरती का मौसम से कुछ लेना देना नहीं है. यह दिन इन बच्चों की मुस्कुराहटों के कारण इतना खुशनुमा है."

ये भी पढ़े

बिग बी ने सराहा रानी की 'हिचकी' को

हैप्पी बर्थडे टू जय भानुशाली

रणबीर की चाहत कि जग्गा जासूस का सीक्वल बने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -