Share:
बंदूक लहराते हुए BJP विधायक ने कहा, यहां भी मुजफ्फरनगर बन जाएगा
बंदूक लहराते हुए BJP विधायक ने कहा, यहां भी मुजफ्फरनगर बन जाएगा

देहरादून : उतराखंड के पूर्व विधायक और बीजेपी के नेता प्रणव सिंह चैंपियन ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि यदि उन्हें रोका गया तो वो अपने समर्थकों से हथियार उठाकर पुलिस पर हमला करने को कह देंगे। प्रणव सिंह अपने समर्थकों के साथ लंढोरा में अपने निवास स्थान राजमहल जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया।

दरअसल लंढोरा वहीं जगह है, जहां बीते दिनों दो समुदायों के बीच तनाव का माहौल था औऱ वहां धारा 14 लगा दी गई थी। धारा 144 लागू होने के कारण पुलिस ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया। इसके बाद से ही चैंपियन लगातार भड़काऊ बयान दे रहे है।

चैंपियन कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन बीते दिनों वो बागी होकर बीजेपी में शामिल हो गए। लंढोरा कांड में अपने ताऊ की गिरफ़्तारी और राजमहल पर हुए हमले से बीजेपी नेता बौखलाए हुए हैं। उन्होंने फिर से पुलिस प्रशासन के खिलाफ आग उगलना शुरू कर दिया हैय़

लंढोरा में चैंपियन के ताऊ की दुकान खाली करने को लेकर दो समुदायों के बीच हुए बवाल की आग अभी ठंडी नहीं पड़ी है। अपने ताऊ की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए उन्होने कहा कि धिक्कार है मुख्यमंत्री पर जो उन्होंन बेगुनाह बुजुर्ग की गिरफ़्तारी करवाई।

चैंपियन यंही नहीं रुके उन्होंने पुलिस को निशाने पर लेते हुए कहा की उत्तराखंड की पुलिस नामर्द है। अग पुलिस उन्हें राजमहल जाने से रोकेगी तो वो अपने समर्थकों को पुलिस के खिलाफ हथियार उठाने को कहेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की पुलिस अगर नहीं मानी तो सिविल वॉर जैसे हालात हो जाएंगे और यंहा भी मुजफ्फरनगर बन जायेगा। पत्रकारों से बात करते हुए भी वो बंदूक लहरा रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -