ईडन के मैन गेट पर लगेगा डालमिया का विशाल पोर्ट्रेट

Oct 07 2015 02:20 PM
ईडन के मैन गेट पर लगेगा डालमिया का विशाल पोर्ट्रेट

कोलकाता : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल यानि कि गुरुवार को होने वाले तीसरे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के दौरान ईडन गरडस स्टेडियम के मैन गेट के समीप भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया के विशाल आकर के पोर्ट्रेट लगाए जाएंगे। 

बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के कोषाध्यक्ष बिश्वरूप डे ने बीते दिन मंगलवार को यहां मिडिया से कहा की, "ईडन के हर प्रवेश दरवाजे पर  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के विशाल पोर्ट्रेट  लगाए जाएंगे ताकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच देखने आने वाला हर दर्शक उन्हें अपनी आखरी श्रद्धांजलि दे सके।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया का 75 वर्ष की उम्र में 20 सितंबर को एक हस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। डालमिया की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई।

बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के कोषाध्यक्ष बिश्वरूप डे ने, " इसके साथ ही हमने ईडन में लगी विशाल स्क्रीन पर जगमोहन डालमिया पर एक 5 मिनट का वीडियो क्लिप भी पेश करने का निर्णय किया है। हम अभी देखेंगे कि क्या इसे दोनों पारियों के बीच की अवधि में प्रसारित किया जा सकता है।"

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच शुरू होने से पहले डालमिया को श्रद्धांजलि स्वरूप एक मिनट का मौन रखे जाने की भी योजना है।