Share:
विरासत की चुलबुली गर्ल पूजा बत्रा को हैप्पी बर्थडे....
विरासत की चुलबुली गर्ल पूजा बत्रा को हैप्पी बर्थडे....

आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री पूजा बत्रा का जन्मदिन है. अभिनेत्री पूजा बत्रा जिनका जन्म 27 अक्टूबर 1976 को उत्तरप्रदेश के फैज़ाबाद में हुआ. फिल्म विरासत, हसीना मान जाएगी और जोड़ी नंबर वन के लिए याद की जाने वाली हीरोइन पूजा बत्रा काफी वक्त से रुपहले पर्दे से गायब हैं. लेकिन वो आजकल जो कर रही हैं उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. पिछले साल आई फिल्म एबीसीडी2 में छोटा सा रोल निभाने के अलावा उन्होंने लगभग 15 सालों से कोई मुख्य भूमिका वाली फिल्म नहीं की है. पूजा कुछ साल पहले विदेश में जा बसी थीं.

वे लॉस एजलेस में रहती हैं और वहीं काम करती हैं. दूसरे देश में रह कर भी उनका बॉलीवुड और फिल्मों के लिए मोह नहीं खत्म हुआ तो उन्होंने अहम फैसला लिया. पूजा ने विदेश में ही ग्लोबेल इनकॉर्परेशन नाम की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की. वो बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच की एक अहम कड़ी भी बनीं. पूजा ने ही अंग्रेजी कलाकार सिलवेस्टर स्टैलोन और डेनीस रिचर्ड्स को हिंदी फिल्म कमबख्त इश्क में काम करने के लिए तैयार किया.

दरअसल पूजा हाल ही में हुए 73वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में शिरकत करते दिखीं. ये विदेश का जाना माना अवार्ड शो है और इसमें पूजा का मौजूद होना बड़ी बात लगती है. समारोह के दौरान पूजा कई नामी हॉलीवुड शख्सियतों के साथ बात-चीत करते और अच्छा वक्त बिताते दिखीं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -