दादरी हत्याकांड: जारी है नेताओं का बड़बोलापन

नई दिल्ली: दादरी हत्याकांड को लेकर अभी भी राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। नेताओं द्वारा रह रहकर इस मामले को सुलगाया जा रहा है। अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेता आमने - सामने हैं। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने जहां भाजपा नेताओं के बयानों का विरोध किया वहीं अब योगी आदित्यनाथ भी इस मामले में कूद पड़े हैं। 

सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा कि उप्र के मंत्री आजम खान ने जिस तरह से यूएन जाने की बात का उल्लेख किया है, उसी तरह से उन्हें तुरंत निलंबित किया जाना जरूरी है। उनका कहना है कि अखलाक पाकिस्तान क्यों गया था। इसे महिमा मंडित किए जाने की क्या जरूरत है। इस मामले में उनका कहना है कि उत्तरप्रदेश सरकार ने कहा कि बरेली में मनोज मिश्र की हत्या हुई अंबेडकरनगर में भी हत्या हो गई।

दूसरी ओर हत्या मुरादाबाद में भी हुई लेकिन अभी तक उनका मुआवज़ा नहीं मिला। उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा दोहरी नीति अपनाई गई है अखलाक के पुत्र द्वारा कहा गया कि अखलाक पाकिस्तान नहीं गए। योगी आदित्यनाथ के आरोपों को नकार दिया गया है। इस दौरान सरताज ने यह भी कहा कि उनका कोई नातेदार पाकिस्तान में है या नहीं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -