पुलिसकर्मी ही लूटते रहे पैट्रोल, SDM ने उठाई लाठी

Apr 25 2015 12:52 PM
पुलिसकर्मी ही लूटते रहे पैट्रोल, SDM ने उठाई लाठी
बलिया : उत्तरप्रदेश पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। मगर इस बार माजरा कुछ अलग था। पुलिसकर्मियों पर पैट्रोल चोरी करने का आरोप लगाया गया है। जी हां, पैट्रोल चोरी! वह भी पैट्रोल टैंक में से पैट्रोल को कैन में उड़ेलकर चोरी की गई। चोरी का यह दृश्य बाकायदा कैमरों में कैद किया गया। इस मामले में बवाल मचने पर वरिष्ठ अधिकारी पुलिसकर्मियों को बचाते नज़र आए। 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के समीप बरौनी में एक पैट्रोल टैंकर अचानक पलट गया। पैट्रोल टैंकर के पलटते ही चालक और क्लीनर मौका पाकर भाग निकले। दूसरी ओर टैंकर से पैट्रोल सप्लाई का वाॅल ढीला हो गया और टैंकर से पैट्रोल बहने लगा। टैंकर के पलटते ही वहां आसपास के लोग जमा हो गए। जब लोगों ने टैंकर में से पैट्रोल निकलते हुए देखा तो वे अपने साथ प्लास्टिक कंटेनर और कैन लेकर दौड़े और रिस रहे पैट्रोल को एकत्रित कर अपने साथ ले जाने लगे। 

सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिसकर्मी भी इसी काम में लग गए। पुलिसकर्मियों ने लोगों को पैट्रोल चोरी करते हुए देखने के बाद भी रोकने का प्रयास नहीं किया बल्कि उन्होंने पैट्रोल एकत्रित करना जारी रखा। मीडियाकर्मियों ने जैसे ही पुलिसकर्मियों की इस करतूत को देखा, तो अपने कैमरे पुलिसकर्मियों की ओर कर दिए। यह देखकर पुलिसकर्मी कैमरों की जद से बचते नज़र आए। कुछ देर बाद एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को भगाने के लिए लाठी हाथ में ली और लाठी को जमीन पर फटकारने लगे।