Share:
पुलिस पर हमला करने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार
पुलिस पर हमला करने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर जिले की सरमथुरा थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत प्रेम सिंह को गिरफ्त में ले लिया है. डकैत प्रेम सिंह पुलिस पर जानलेवा हमला करने, हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और डकैती जैसे 27 संगीन मामलों में वांछित अपराधी था।

डकैत प्रेमसिंह ने पांच साल पहले पुलिस पर जानलेवा हमला किया था। गिरफ्तार होने के बाद सरमथुरा थाना पुलिस की पूछताछ में उसने कई खुलासे किए हैं. डकैत ने बताया कि उसने पुलिस पार्टी पर हमले के दौरान एसएलआर, कार्बाइन और 315 बोर रायफल जैसे आधुनिक हथियारों का इस्तेमाल किया था। सभी हथियारों को गढ़ी बाजना पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने डकैत की निशानदेही पर एक घर से एमएल गन को भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि, मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी डकैत प्रेम सिंह पुत्र भरत सिंह निवासी सावंतगढ़ थाना गढीबाजना ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि सन 2012 में पुलिस पार्टी पर हुए हमले के दौरान उसके साथ बैजनाथ निवासी बेरेदापुरा, वीरो निवासी विजयापुरा, रामवीर निवासी डहरा, रामविलास निवासी चंदीलपुरा भी मौजूद थे.

पुलिस ने बताया कि, इन लोगों ने एसएलआर, कार्बाइन, 315 बोर रायफल और एमएल गन की मदद से पुलिस के जवानों पर जानलेवा हमला किया था. पुलिस ने बताया कि वीरो रामविलास पहले से गिरफ्त में है, जबकि बैजनाथ रामवीर की तलाश जारी है। प्रेमसिंह ने 1995 में जंगल में भेड़ चराने के दौरान एक व्यक्ति की नाक भी काट दी थी, जिसमें उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी.

आनंदपाल एनकाउंटर- सीबीआई ने तीन एफ़आईआर दर्ज की

चौथी बार भी बेटी पैदा की तो ज़िंदा जला दिया

नाबालिग प्रेमी ने स्कूल बस में किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -