पोलारिस और इंडियन ब्रैंड मिलकर बनाएगें इलेक्ट्रिक बाइक
पोलारिस और इंडियन ब्रैंड मिलकर बनाएगें इलेक्ट्रिक बाइक
Share:

अब जल्द ही भारत में आपको इलेक्ट्रानिक बाइक देखने को मिलेगा, क्योंकि पोलारिस इंडस्ट्री इंडियन ब्रैंड के साथ मिलकर इलेक्ट्रिक बाइक निर्माण करने की योजना बना रही है। सिनियर अधिकारी के जानकारी के मुताबिक पोलोरिस 4 या 5 साल में इंडियन ब्रैंड के साथ मिलकर इलेक्ट्रिक बाइक पेश कर देगी। जनवरी से कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिल्स का प्रोडक्शन कम कर दिया है, जिसमें कंपनी की विक्टरी इंपल्स इलेक्ट्रिक बाइक भी शामिल है। कंपनी ने यह कदम लगातार बिक्री में चल रही गिरावट की वजह से किया है।

कंपनी नए राइडर्स को ध्यान में रखते हुए इंडियन मोटरसाइकिल के साथ इलेक्ट्रिक बाइक्स बनाने जा रही है। कंपनी चाहती है कि उनकी नई इलेक्ट्रिक बाइक 1 बार चार्ज करने पर 200 से 225 किलोमीटर तक चल सके। कंपनी की इंपल्स 1 बार चार्ज करने पर 75 किलोमीटर तक का सफर तय करती थी।

मोटरसाइकिल डिविजन के प्रेसिडेंट स्टीव मेन्नेटो ने कहा, "बाइक में आने वाला नया पावरट्रेन आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत शानदार होगा। इससे राइडर्स को बेहतरीन राइड का मौका मिलेगा और एक अच्छा अनुभव प्रदान होगा।" इसके अलावा कंपनी का यह भी मानना है कि वह अगले पांच साल में अपना मुनाफा बढ़ा कर 1 बिलियन डॉलर कर लेगी। इस वक्त कंपनी का सालाना मुनाफ 708.5 मिलियन डॉलर है।

 

आखिर क्यों होंडा कंपनी ने बंद किया अपना ये मॉडल

मारुती सुजुकी की बेलेनो आरएस आज होगी लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -