ब्रिक्स के लिए आज गोवा पहुंचेंगे पीएम
ब्रिक्स के लिए आज गोवा पहुंचेंगे पीएम
Share:

पणजी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा में आयोजित होने वाले ब्रिक्स शिखर सम्मेलन से एक दिन पूर्व पहुंचेंगे। दरअसल शिखर सम्मेलन 15 अक्टूबर से प्रारंभ होगा। गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने इस सम्मेलन की तैयारियों के लिए कहा कि सम्मेलन की तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयोजन को लेकर आज यहां आऐंगे। पारसेकर बस में यात्रा करते नज़र आए। दरअसल उन्होंने आयोजन के लिए अपनी कार और सुरक्षा छोड दी।

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन दक्षिण गोवा में आयोजित किया जाएगा। करीब 11 देशों के राष्ट्राध्यक्ष इस सम्मेलन में भागीदारी करेंगे। मुख्यमंत्री पारसेकर ने कहा कि विभिन्न देशों के राष्ट्राध्यक्ष तीन अलग - अलग रिजाॅर्टज़ में ठहरने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति एक ही रिजाॅर्ट में ठहरेंगे।

आयोजन को लेकर व्यापक पैमाने पर सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। रिर्जार्ट्स की ओर जाने वाले रास्तों को आम लोगों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। सभी राष्ट्राध्यक्षों के विमान डबोलिम हवाई अड्डे के पास नौसेनिक अड्डे आईएनएस हंसा पर लाए जाऐंगे। कार्यक्रम के चलते नियमित हवाई उड ़ान पर बदलाव नहीं किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -